Paytm Fake Payment कैसे करते है – Paytm Fake Payment Screenshot Generator APK Download

Paytm Fake Payment Generator – दोस्तों आज कल लोग ठगी करने के नए नए तरीके ढूंड रहे है. जिससे ही दुसरो को चुना लगाया जा सके. ऐसा ही एक नया तरीका आया है Paytm Fake Payment Screenshot दिखाकर दुकानदारों और ठेले वालो को लूटने का.

आपने कई Viral Videos में भी देखा होगा के कैसे लोग Paytm Fake Payment Generator का इस्तेमाल करके दुसरो को ठग रहे है. लेकिन क्या आपको पता है ये सब होता कैसे है. तो दोस्तों ये सब होता है fake paytm payment screenshot maker apk से. 

इसी एप्प की मदत से लोग paytm fake screenshot बनाते है और जब शोपिंग करने के बाद पेमेंट करने का समय आता है तो ये fake paytm screenshot दिखा कर अपने पैसे बचा लेतें है और शॉप कीपर का नुक्सान कर देतें है.

वैसे ऐसा करना बिलकुल गलत है क्यूंकि हमे किसी दूसरे का नुक्सान नहीं करना चाहिए।

चलिए आगे हम जानेंगे के ये Paytm Fake Payment Generator Apk क्या है, कैसे लोग paytm fake payment generator app का इस्तेमाल करते है. और कैसे fake paytm payment screenshot maker apk से दुसरो को चुना लगती है.

इसे भी पढ़े – ज़ेरोधा से पैसे कैसे कमाए

Paytm Fake Payment Generator क्या है?

Paytm Fake Payment App – दोस्तों ये एक तरह की एप्प है, जिसमे आप एकदम paytm payment जैसा screenshot बना सकते है जैसा paytm से payment करने के टाइम पर आता है. इसमें आपको बस पैसे, और समय डालने की जरूरत होती है और बाकि काम ये अपने आप कर लेता है.

Read Also –

कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का तरीका

India Mein Online Paise Kaise Kamaye

Paytm Fake Payment Generator Screenshot App कैसे इस्तेमाल करें?

दोस्तों अगर आपको ये जानना है के paytm fake payment कैसे करते है तो इसके लिए मैं आपको आगे बता देता हु. 

  • सबसे पहले आपको Paytm Fake Payment Generator App Apk को  डाउनलोड करना है.
  • आप चाहें तो गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते है या फिर apk से भी.
  • डाउनलोड करने के बाद आप को अपने फोन में इंसटाल करना है.
  • अब आप जब भी दूकान पर जाएँ, तो वहां रखे हुए QR Code को Scan करे.
  • साथ ही साथ दूकान का नाम और मोबाइल नंबर भी पूछ लें.
  • अब इस एप्प में दूकान का नाम, नंबर, पैसे, और समय दाल के ok करे.
  • अब आपके सामने एक पेज आएगा जो बिलकुल paytm payment पेज के जैसा होगा।
  • बस आपका Fake Paytm Payment Page खुल गया, जिसको आप दुकानदार को दिखा सकते हैं.

Fake Paytm Screenshot Generator Apk इस्तेमाल करना सही है?

दोस्तों अगर आप इसको अपने दोस्तों या घर वालो के साथ prank करने के लिए इस्तेमाल करते है तो ये ठीक है.

पर अगर आप इस एप्प का इस्तेमाल गलत काम, illegal कामो के लिए करते है तो ये सही नहीं है. आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाइये। हमे कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाइये जिससे किसी का नुक्सान हो. 

आपने कितनी ही ऐसी वीडियो देखीं होंगी जिनमे लोग इसका गलत तरीके से इस्तेमाल करते है, और पकडे जाने पर जेल तक भी चले जाते है. तो हमको ऐसा कोई भी काम बिलकुल भी नहीं करना है.

इसे भी पढ़े – WazirX से पैसे कैसे कमाए

Paytm Fake Payment Screenshot Generator से दुकानदार कैसे बचें?

वैसे तो आज के समय में दुकानदार काफी स्मार्ट हो गए है, पर कभी कबि इतने बिजी रहते है के लोग जब पेमेंट करने के बाद अपने फोन की स्क्रीन उनकी तरफ दिखाते है तो वो ठीक है में सर हिला के हाँ कह देते है. और अपने फोन को चेक नहीं करते के पैसे आय या नहीं।

अगर आप भी ऐसा करते है तो आज से सावधान हो जायँ म क्यूंकि आजकल लोग आपके विशवास का गलत फायदा उठाते हैं. आजकल fake paytm payment screesnshot दिखा कर आपको ठग सकते है.

ऐसे लोगो से बचने के लिए हर पेमेंट के बाद अपने फोन को जरूर चेक करे के पैसे आय या नहीं। 

Paytm Fake Payment Screenshot Generator apk Download

अगर आप अपने दोस्तों के साथ prank करने के लिए इस एप्प को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप कर सकते है. पर अगर आप किसी को नुक्सान पहुँचाना चाहते है तो इस एप्प को बिलकुल भी डाउनलोड न करें। हो सकता है इससे आपका ही नुक्सान हो जाये।

अगर आप भी paytm fake payment generator apk Download करना चाहते हैं तो इसके लिए आप कुछ website है उन पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं जैसे – apkfun, apkpure.

आपको बस गूगल पर इन साइट को search करना है और इन साइट पर आपको paytm fake payment apk डाउनलोड करने के लिए मिल जायगी।

Note – अगर आप paytm fake payment screenshot apk का इस्तेमाल करके दुसरो को नुक्सान पहुंचाते है तो ये बिलकुल गलत है. हम इसका बिलकुल भी समर्थन नहीं करते है. ऐसा करने पर अगर आप पकडे जाते है तो आपको जेल भी हो सकती है. यह आर्टिकल लोगो को सिर्फ सावधान करने के लिए लिखा गया है. xtremehindi.in कभी भी illegal एप्लीकेशन को promote नहीं करते है.

Read Also –

Online Paisa Kamane Ki Website

IPL Match Free Me Kaise Dekhe

निष्कर्ष 

तो दोस्तों आज हमने जाना के paytm fake payment generator app क्या है, fake payment screenshot apk का इस्तेमाल कैसे करे, fake paytm payment screenshot maker apk किस काम में आती है. 

आपको हमारा ये पोस्ट कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बतायं।  अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे. कोई भी सवाल हो तो निचे कमेंट में पूछ सकते है.

Paytm Fake Payment Generator से जुड़े FAQs

Q. Paytm Fake Payment Generator App क्या है?

Ans. ये एक fake paytm tarnsaction generator app है. जिसकी मदत से आप fake paytm tarnsaction को अपने फोन में बना सकते है और दुसरो को दिखा सकते है.

Q. Paytm Fake Payment Screenshot Generator apk Download

Ans. इसको डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर paytm apk डालना होगा। और डाउनलोड लिंक आपके सामने आ जायगा।

Leave a Comment