पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है – अगर आप भी इस सवाल का उत्तर ढूंढ रहे है तो आप आप बिलकुल सही जगह आय है. क्यूंकि आज हम इस पोस्ट में ये जानेंगे के लिंग को पत्थर जैसा कैसे बनाये और लिंग मोटा कैसे करे. आज के इस पोस्ट में आपको आपकी सभी समस्याओ का उत्तर मिलेगा। 

दोस्तों अगर आप भी अपने लिंग के आकर और मोटाई को लेकर परेशान है तो इसमें दुखी होने वाली कोई बात नहीं है. जैसे हर इंसान की कद काठी एक सामान नहीं होती, सभी मस्तिष्क एक जैसा नहीं होता, ठीक उसी तरह हर इंसान का लिंग भी एक सामान नहीं होता। किसी का बड़ा होता तो किसी का छोटा। किसी का मोटा होता है तो किसी का पतला। तो सभी का अलग अलग तरह का होता है.

अगर आप भी अपने लिंग को लम्बा और मोटा बनाना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े. आपको लिंग को पत्थर जैसा सख्त बनाने का प्राचीन फार्मूला बताया जायगा। जिससे आपकी सेक्स लाइफ और भी सुखमय हो जायगी।

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है?

ये सवाल हर आदमी के मन में कभी ना कभी जरूर आता है के मेरा लिंग कैसा है. क्या मेरा लिंग सही है. क्या मैं अपने जीवन साथी को खुस रख पाउँगा। क्या मैं अपने जीवन साथी को संतुष्ठ कर पाउँगा। 

ये सवाल ख़ास तोर पर युवाओ के मन में आता है. युवा अपने लिंग को लेकर बहुत चिंतित और मानसिक तनाव में रहते है. और ये सब होता है दोस्ती की कही हुई बढ़ा चढ़ाकर सुनी हुई बातों के कारन। क्यूंकि अक्सर दोस्त यार अपने लिंग को बड़ा और मोटा बताते है जिससे सामने वाला तनाव में आ जाता है. और मानसिक रूप से परेशांन हो जाता है.

लेकिंग ज्यादा तर ये सब कही हुई बाते बेकार होती है जिनसे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। आपका लिंग जैसा भी है आपको उसमे खुस रहना चाइये। अगर फिर भी आपको आपके लिंग को मोटा और बड़ा करना है तो आगे इस पोस्ट में आपको वो जानकारी भी मिलेगी।

हमारे पास युवाओं से ज्यादा शादीशुदा लोगो के सवाल आते है. वो हमसे पूछते है के मेरे लिंग की लम्बाई इतने इंच है क्या वो सही है. मेरा लिंग इतना मोटा है क्या वो सही है. तो हम आपको बताना चाहेंगे और हम यही उत्तर हमसे सवाल पूछने वालो को भी देते है के अगर आपके लिंग की लंबाई 3.5 इंच तक है तो आपकी शादीशुदा जिंदगी पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा। आप शादी शुदा जीवन का भरपूर आनंद ले पायंगे। एक शोध के अनुसार 3.5 इंच तक की लिंग की लम्बाई योन सम्बन्ध बनाने और बच्चे पैदा करने के लिए सही है.

अगर आपके लिंग में तनाव कम आता है और वो पतला और छोटा है तो उसको ठीक कैसे करे ये आगे पढ़े.

Read Also –

पेनिस को ताकतवर बनाने के उपाय

औजार मोटा और लंबा करने के आसान तरीके

महिला की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती है

घरेलू उपाय द्वारा लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

1. योग द्वारा 

इस समासज्ञ में जो सबसे बड़ी परेशानी है वो है हमारा मन. हम अपने मन में इतना ज्यादा सोचते है और परेशां होते है के उसका सारा असर हमारे योन सम्बन्ध पर पड़ता है. दोस्तों योन सम्बन्ध बनाने के लिए सबसे जरूरी है मन का शांत होना। अगर हमारा मन ही शांत नहीं है तो हमे योन सम्बन्ध बनाने में कठिनाई आएगी।

इसी लिए आप जब भी अपने पार्टनर के पास जय तो सारे समस्याओ को पीछे चोर कर जाये। आप अपने सेक्स का पूरा आनंद ले. अपनी घरेलू और व्यापारिक सभी परेशानिओ को दरवाजे के बहार ही छोर कर आय.

इसी के साथ सुबहे जल्दी उठ कर योग जरूर करे. ध्यान लगाना, मन को एकाग्रित करने में बहुत सहायता करता है. यूट्यूब पर बहुत सारी ऐसी वीडियोस है जिनसे आप योग सिख सकते है.

योग हमारे पुरे शरीर में रक्त का प्रवाह बढ़ता है जिससे लिंग में रक्त का प्रवाह तेजी से बहता है. जिससे हमारे लिंग में वृद्धि होती है और यही रक्त का प्रवाह हमारे लिंग को लम्बा करने में मदत करता है. इससे आपकी शीघ्रपतन जैसी समस्या भी ठीक होती है.

2. नियमित रूप से व्यायाम करें

योग और मैडिटेशन के बाद जो सबसे ज्यादा असरदार है वो है व्यायाम। अपने लिंग को लमबा और बड़ा करने के लिए आपको रोज व्यायाम जरूर करना चाइये। व्यायाम से हमारे पुरे शरीर को नै एनर्जी मिलती है. सारा शरीर एकसाथ काम करता है. और पुरे शरीर में ऑक्सीजन का प्रवाह होता है. जिससे हमारे लिंग को भी ताकत मिलती है. 

हलके व्यायाम में आप टहलना, साईकिल चलाना, तैरना, और दौड़ना आदि बड़े असरदार है. इसी के साथ आप अपने लिंग की तेल से मालिश भी कर सकती है. ये भी एक लिग बडा पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला है. 

3. खजूर खायें

खजूर खाने के अनेक फायदे है. खजूर खाने से हमारा पेट सही रहता है. खजूर को दूध में उबाल के पिने से बहुत फायदे होते है. खजूर हमारे शरीर को मजबूत और स्वस्थ रखने में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है. खजूर के गुणों के वजह से शरीर को ऊर्जा मिलती है. शरीर के साथ साथ लिंग में भी ताकत आती है जिससे आपका लिंग पत्थर जैसा सख्त होता है.

4. अश्वगंधा का चूर्ण

अश्वगंधा एक ऐसी सदीओ पुराणी औषधि है जिसको हमारे ऋषि मुनि हजारो सालो से प्रयोग करते आ रहे है. अश्वगंधा से कई बीमारी ठीक होती है साथ ही साथ ये हमारे शरीर को चुस्त दुरुस्त रखने में मदत करता है. अश्वगंधा के चूर्ण को आधा चम्मच दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करे से ये बहुत फायदा देता है। ये आपके शरीर को मजबूत करने में मदत करता है जिससे पुरषो का लिंग भी मजबूत हो जाता है.

5. केसर

केसर की एक चुटकी में ही गुणों का भण्डार होता है. पर केसर के साथ समस्या ये है के ये असली हर जगह नहीं मिलता। केसर में अनेक गन होते है. अगर आपको नींद नहीं आने की समस्या है, तो केसर को अपने खाने में शामिल करें। पाचन शक्ति को दुरुस्त करता है. केसर दिमाग की सेहत को दुरुस्त रखता है। डिप्रेशन, एंग्जायटी, स्ट्रेस को कम करने में मदत करता है. जिस वजह से आप अपने पार्टनर के आठ सुकून के पल बिता सकते है.

6. सोंठ

सोंठ में आयरन, फाइबर जैसे पौषक तत्व प्रचुर मात्रा में पाए जाते हैं. जिसकी वजह से शरीर का ब्लड सर्कुलेशन बेहतर होता है और मस्तिष्क में ऑक्सीजन सही मात्रा में पहुंचती है. दूध के साथ सोंठ का सेवन करना सेक्स लाइफ को बेहतर बनाता है. हेल्थ एक्सपर्ट मानते हैं कि सोंठ वाला दूध पुरुषों की सेक्सुअल प्रॉब्लम दूर करने में भी मददगार है. हेल्थ एक्सपर्ट बताते हैं कि सोने से पहले सौंठ वाला दूध पीना सेहत के लिए बेहद लाभकारी माना जाता है. सोंठ वाला दूध पुरुषों की सेक्सुअल प्रॉब्लम दूर करने में भी मददगार है.

Read Also –

सुबह सम्बन्ध बनाना क्यों होता है फायदेमंद

क्यों महिलाओं का बढ़ती उम्र में संबंध बनाने का मन नहीं करता

प्रतिदिन शारीरिक सम्बन्ध बनाने के क्या फायदे हैं

7. मोटापा कम करें

दोस्तों मोटापा भी सेक्स की समस्याओं को बढ़ाने में अहम् भूमिका निभाता है. इंसान जितना मोटा होता जाता है वो उतना ही सुस्त होता जाता है. इसी लिए आपको अपने मोटापे को कम करना चाइये। अक्सर देखा गया है के आदमी जैसे जैसे मोटा होता है उसका लिंग उतना ही छोटा होता जाता है. और ढीला पड़ना भी शुरू हो जाता है.

8. धूम्रपान न करें

धूम्रपान करना लिंग को छोटा और पतला करने में सबसे ज्यादा प्रभाव डालता है. धूम्रपान करने से आपके लिंग तक रक्त पहुंचाने वाली धमनी की नली का आकार छोटा होता जाता है। इससे लिंग तक रक्त कम पहुंचता है। अगर आप अपने लिंग का आकार बढ़ाना चाहते हैं और अपने लिंग को बड़ा और मोटा करना चाहते हैं तो धूम्रपान को त्यागना पड़ेगा।

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने की दवा

1. Patanjali Tejus Tailum

Patanjali तेल से पेनिस को ताकतवर बनाने के उपाय

Patanjali का Tejus Tailum लिंग को मजबूत बनाने में काफी असरदार है. इसको आपको रात में अपने लिंग पर लगाकर 5 से 10 मिनट तक मालिश करनी होती है. ऐसा आपको 10 से 20 दिनों तक करने से आपका लिंग मोटा और बड़ा हो जायगा। और तनाव भी भरपूर आएगा।

2.  Dr Vedic Mens Oil 100% Pure & Natural

ये एक काफी असरदार तेल है. इसको आपको रोज रात को सोने से पहले अपने लिंग पर लगाकर 10 मिनट तक मालिश करनी होगी। ऐसा आपको 10 से 15 दिनों तक करना होगा। कुछ ही दिनों में आपको फर्क नजर आने लग जायगा। और आपका लिंग पत्थर जैसा सख्त खड़ा होने लग जायगा।

3. Bold Care Topical Non-Transferable Spray for Men

अगर आपके लिंग में तनाव कम आता है या फिर देर तक आप टिक नहीं पाते। तो आपको ये जरूर उपयोग करना चाहिए।

ये 30 से 40 मिनट से पहले आपको हटने नहीं देगा। ना ही आपके लिंग का तनाव कम करने देगा। आप भले ही थक जाये पर आपका लिंग नहीं थकेगा

अगर आप अपने पार्टनर को पूरा संतुष्ट करना चाहते है और जम के आनंद देना चाहते है तो इसका उपयोग कर सकते है.

इसको उपयोग करने के लिए आपको लिंग के तनाव के समय अपने पुरे लिंग पर 2 से 3 बार स्प्रे करना होगा। वो भी 10 cm की दूरी से. और 15 मिनट के लिए ऐसे ही चोर देना है. फिर अपने लीग को साफ़ सूती कपडे से साफ़ करना है. और फिर पानी से धो देना है. और फिर अपने पार्टनर के साथ आनद लेने के लिए आप तैयार है.    

 

4. Horny Goat Weed GHC Ashwagandha

ये आपके लिंग में तनाव लाने में बहुत असरदार है. इससे आपका इरेक्शन अच्छा होता है. ये लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला है.

Disclaimer : यह लेख केवल सामान्य जानकारी देता है। यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या डॉक्टर से सलाह लें। xtremehindi.in इस जानकारी की जिम्मेदारी नहीं लेता है। 

निष्कर्ष 

दोस्तों अगर आपके साथ भी लिंग को लेकर कोई भी समस्या है तो इसमें अपने मन को छोटा करने की जरूरत नहीं है. आज के समय में ऐसे कई तरीके प्राचीन नुस्खे है लिंग को मोटा और बड़ा करने के जिनको आप उपयोग कर सकते है. मैं उम्मीद करता हूँ कि अब आपको लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला पता लग गया होगा। 

आपको अपने लिंग से जुडी और लिग बडा पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला कोई भी समस्या हो तो हमे निचे कमेंट बॉक्स में जाऊर बताये। हम आपकी पूरी सहायता करेंगे। और साथ ही हमे ये भी बताये के आपको हमारा ये पोस्ट Pathar Jaisa Sakht Khada Karne Ka Prachin Formula कैसे लगा.

Patthar Jaisa Sakht Khada Karne Ka Prachin Formula से जुड़े FAQS

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है?

नियमित व्यायाम और कुछ घरेलु नुस्खे ही है पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला।

लिंग को मोटा और बड़ा कैसे बनाये?

लिंग को मोटा और बड़ा बनाने के लिए इस पोस्ट में बताये उपाय कर सकते है. अधिक जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़े।

लिंग को ताकतवर कैसे बनाये?

लिंग को ताकतवर बनाने के लिए अच्छा पौष्टिक आहार खाये और मन को शांत रखे।

Spread the love

Leave a Comment