Video: दुल्हन ने स्टेज पर ले ली दूल्हे की पप्पी, रिश्तेदार देखते रह गए

Bride Groom Video: शादी में आने वाले लोगों की नजरें सिर्फ दूल्हा-दुल्हन पर होती है। आजकल तो सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के की ही वीडियोस देखने को मिलती है। कभी उनकी मजेदार हरकतें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं तो कभी दुल्हन की डांस करती हुई वीडियो। इन कपल के वीडियोज इतने प्यारे होते हैं कि बार-बार उन्हें देखने का आपका दिल करता है पर मन नहीं भरता।

अब आप आज का वीडियो ही देख लीजिए। इसमें एक दुल्हन ने दूल्हे को सरेआम किस कर दिया और लोगो की आंखे खुली की खुली रह गई। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसमें आप देख सकते हैं कि जयमाला के लिए दूल्हा दुल्हन स्टेज पर पहुंचे हुए हैं। जैसे ही जयमाला सेरेमनी शुरू होने वाली होती है, उससे पहले ही दुल्हन कुछ शर्तें पूछती दिखाई दे रही है। और जैसे ही दूल्हा साडी शर्ते ख़ुशी ख़ुशी मान लेता है फूली नहीं समाती और वह बिना कुछ सोचे समझे सबके सामने दूल्हे पर प्यार लुटाना शुरू कर देती है और दूल्हे की पप्पी ले लेती है। यह नजारा काफी प्यारा लगता है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि पहले दुल्हन दूल्हे के गालों पर पप्पी करती है और फिर उसके मत्थे पर भी किस करती है। दोनों का यह वीडियो बहुत ही प्यारा लगता है। दुल्हन ने न तो खड़े लोगो की फ़िक्र करि और न ही रिश्तेदारो की। प्यार हो तो ऐसा ही हो। यह वीडियो जो भी देख रहा है, उसके दिल में यह कपल बसता ही जा रहा है। आपने अभी तक ऐसा नजारा कहीं और नहीं देखा होगा। इस वीडियो को विट्टी वेडिंग नाम के इंस्टा अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो पर अभी तक तीन लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया ‘लड़के की मां सोच रही होगी कि यह लड़की तो अभी से मेरे बेटे को वश में कर रही है’। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Comment