(Download Link) Chandigarh University Viral Video MMS Link

Chandigarh University MMS Case Video – हाल ही में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की कुछ लड़किओं का एक वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है के इस Chandigarh University MMS Video में हॉस्टल की लड़किओं का नहाते हुए का वीडियो बनाया गया है और उसको सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जो की मोहाली में स्थित है. इसकी एक स्‍टूडेंट ने साथी लड़कियों के नहाते हुए कई वीडियोज बनाए। और फिर उन्‍हें शिमला में रहने वाले एक लड़के को भेजे।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के MMS leak होना कोई छोटी बात नहीं है. ये एक बहुत गंभीर मामला है. जो की देश की बेटिओं के साथ नहीं होना चाहिए। ऐसा मामला शायद ही सुनने में आय के किसी लड़की ने ही दूसरी लड़किओं के MMS बनाकर वायरल किये हों.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एम एम एस मामले में शनिवार रात यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने जमकर प्रदर्शन किया और आरोप लगाये के यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्राओं के एमएमएस लीक किये गए. ऐसा भी सुनने में आया है के इस मामले में कुछ छात्राओं ने आत्‍महत्‍या करने का भी प्रयास किया।

लेकिन मोहाली पुलिस के अनुसार किसी भी छात्र ने आत्‍महत्‍या का प्रयास नहीं किया। एक छात्र बस बेहोस हुई थी जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है और उसकी स्तिथि अब सामान्य बताई जा रही है.

क्या कहना है मोहाली पुलिस का इस बारे में

Chandigarh University MMS Video – मोहाली के एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी का कहना है के आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ धारा 354(C) IT act के तहत एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है.

एसएसपी के अनुसार आरोपी लड़की ने अपनी एक वीडियो बनाई थी जो अपने पुरुष मित्र को भेजी। लेकिन बाद में अफवाह फ़ैल गयी के और भी लड़किओं के नहाते हुए के वीडियो बनाये गए है और इन सब वीडियो को भी लड़की ने अपने पुरुष मित्र को भेज दिए जिसको बाद में सोशल मीडिया वायरल कर दिया गया.

देश की एक जानी पहचानी और बड़ी यूनिवर्सिटी से जुड़ा मामला इतना गंभीर बन चुका है के पंजाब के शिक्षा मंत्री ने अपील की है कि ‘स्‍टूडेंट्स शांत रहें। किसी दोषी को बख्‍शा नहीं जाएगा।’

इसी के साथ ये भी अपील की है के किसी भी वीडियो को आप दुसरो तक ना पहुंचाए अगर आपके पास कोई वीडियो आती है. और साथ ही जिसने भेजी है उससे भी डिलीट करने की अपील करे.

ऐसे सामने आया मामला

स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा सुनने में आया है के आरोपी छात्र काफी लम्बे समय से दूसरी छात्राओं की नहाती हुई की वीडियो बना रही थी. और उन वीडियो को वो शिमला के रहने वाले अपने पुरुष मित्र को भेज रही थी. रिपोर्ट्स के अनुसार उसी पुरुष दोस्त ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है.

यूनिवर्सिटी की ही एक अन्य छात्रा ने जब ये वीडियो देखि तो ये बात आग की तरह पूरी यूनिवर्सिटी में फ़ैल गयी. और कुछ ही देर में छात्राओं के परिजनों तक भी चली गयी. और फिर देखते ही देखते शनिवार-रविवार की रात यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन हुए जिस कारण पुलिस को भी आना पड़ा.

क्या कहना है वीडियो बनाने वाली आरोपी छात्रा का?

जिस लड़की का इसमें नाम आ रहा है उसका कहना है के मुझपर प्रेशर डाला था. और उसने इन सबके पीछे एक लड़के का हाथ बताया है. इस लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

न्यूज़ चैनल पर जो वीडियो दिखाई जा रही है उसके अनुसार जब हॉस्‍टल वार्डन ने जब वीडियो के बारे में लड़की से पूछा के कबसे वीडियो बना रही है तो उसने कोई रिप्लाई नहीं किया, बस इतना बोलै के एक लड़के को भेजती थी जिसको वो नहीं जानती है. साथ ही ये भी कहा ‘गलती हो गई, आगे ऐसा नहीं करूंगी।’

तेजी से वायरल होती ऑडियो का क्या है सच?

Chandigarh University Viral Video – सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी वायरल हो रही है जिसमे एक वौइस् नोट वायरल हुआ है. हालाँकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है के ये ऑडियो कितना सच है. लेकिन इस ऑडियो के अनुसार – एक लड़की ने वीडियो वायरल किये है पहले बोल रहे थे के 4 लड़किओं के वीडियो है लेकिन अब पता चला है के 60 से ज्यादा लड़किओं के वीडियो हैं. जिसमे B ब्‍लॉक, C ब्‍लॉक, D ब्‍लॉक सभी ब्लॉक के वीडियो बनाये जा रहे है. जिस लड़की ने ये काम यिका है उसे बंद करके रखा है। अथॉरिटी और वार्डन मामले को दबाने की बात कह रहे हैं। हम सुबह से धक्‍के खा रहे हैं। कहा जा रहा है कि मामले को दबा दो।’

Chandigarh University Viral Video Link

Viral VideoChandigarh University
Duration19 Minute
QualityFull HD
Video LinkLink

Read Also –

Deepak Kalal Sonia Arora MMS Video Download

Anjali Arora MMS Video Download

FAQs Related To Chandigarh University Viral Video Link

Q. How To Download Chandigarh University Viral Video?

Ans. Download Link पोस्ट में दिया हुआ है.

Q. क्या Chandigarh University MMS Video Download कर सकते हैं.

Ans. जी हाँ, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

Q. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कहाँ पर है?

Ans. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मोहाली में है.

DISCLAIMER – ऊपर दी गयी सारी जानकारी अलग अलग न्यूज़ चैनल के माध्यम से ली गयी है. Xtremehindi.in ऊपर दी गयी किसी भी जनकारी की सत्य होने की पुष्टि नहीं करते। ये पोस्ट केवल जानकारी प्रदान करने के लिए लिखा गया है. Xtremehindi.in आपसे अपील करता है के अगर आपके पास कोई वायरल वीडियो आय तो उसको तुरंत डिलीट कर दें और भेजने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत करे.

Spread the love

Leave a Comment