मलाइका अरोड़ा ने 49 की उम्र में खींचा ध्यान, नजरे उनके कर्वी फिगर पर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) : इस एक्ट्रेस की अदा को देखकर ऐसा लगता है कि उनकी उम्र जितनी बढ़ती जा रही है वो उतनी ही जवान दिखती जा रही है। मलाइका का हर दिन एक नया अंदाज और लुक लोगों को अपनी ओर खींचता जा रहा है और दीवाना भी बना रहा है। इनके चाहने वालों को भी बेसब्री से इनके नए लुक का इंतजार रहता है। अब फिर से मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है।

ग्लैमरस और हॉट दिख रही है Malaika Arora

मलाइका अपने चाहने वालों के लिए इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट फोटोस डालती रहती है। लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहन रखा है। उन्होंने बॉडीफिट पिंक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और एम्ब्रॉयडरी वाला लाइट पिंक कलर का ब्लाउज पहन रखा है। और उनके मैंचिंग के प्रिंटेड लॉन्ग श्रग ने इनके इस ऑउटफिट पर चार चाँद लगा दिए।

मलाइका ने न्यूड लिपस्टिक, शाइनी रोजी चीक्स और स्मोकी आईज का मेकअप कर रखा है। और उन्होंने अपने बालों को ओपन भी रखा है। इस लुक में मलाइका बहुत ही हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं। फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है। सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिक गई हैं। 49 की उम्र में मलाइका की फिटनेस उनके fans के होश उड़ा रही है।

चर्चा में हैं मलाइका अरोड़ा

अब चलिए मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करते है। उन्हें कई फिल्मों में आइटम songs पेश करते हुए देखा जा रहा है। अब तो एक्ट्रेस काफी वक्त से अपने ओटीटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो में एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें सामने आई हैं।

Leave a Comment