Ashram season 3 web series नहीं बिखेर पाई वो चमक, दर्शकों को किया निराश

Ashram season 3 web series: आश्रम सीजन फ्री वेब सीरीज इस समय चर्चा में है इस वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई है प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में कई कलाकार शामिल है जिन्होंने अपने रोल को बखूबी निभाया है। लेकिन इनका रोल कुछ खास दर्शकों को पसंद नहीं आया इस सीरीज का पहला और दूसरा सीजन तो काफी हिट हुआ था लेकिन तीसरे सीजन ने दर्शकों को निराश कर दिया। 

Prakash Jha द्वारा की गई निर्देशित

प्रसिद्ध डायरेक्टर प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आश्रम सीजन 3 वेब सीरीज को लेकर सभी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन जब यह इसका तीसरा सीजन रिलीज हुआ तो यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस वेब सीरीज को प्रकाश झा द्वारा निर्देशित किया गया है प्रकाश झा जिन्होंने बॉलीवुड को अब तक काफी हिट फिल्में दी हैं और इस वेब सीरीज के जरिए सभी को निराश कर दिया। पहले और दूसरे सीजन का निर्देशन काफी दिलचस्प रहा था लेकिन तीसरे सीजन में इनका निर्देशन फीका पड़ गया। तीसरे सीजन के खराब निर्देशन की वजह से यह सीरीज फीकी पड़ गई और दर्शकों को निराशा का सामना करना पड़ा।

पहला और दूसरा सीजन काफी पसंद किया गया

Asharm season 3 web series में बाबा के रूप को पहले और दूसरे सीजन में काफी पसंद किया गया लेकिन तीसरे सीजन में बाबा की चमक फीकी पड़ गई। बाबा निराला का का मुख्य रूप किसी को पसंद नहीं आया लेकिन इनके इस रूप को पहले और दूसरे सीजन में काफी ज्यादा पसंद किया गया था और इस बार बाबा अपना जादू नहीं दिखा पाए और इनकी चमक काफी फीकी पड़ गई। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में किए गए निर्देशन को किसी ने पसंद नहीं किया दर्शकों ने इसके पहले दूसरे सीजन को दिल और जान से काफी पसंद किया था लेकिन तीसरे सीजन में प्रकाश झा ने कुछ ऐसा नहीं किया जिसकी वजह से लोगों को यह सीजन पसंद आए। 

Spread the love

Leave a Comment