देखिये क्या बोली अंजलि अरोरा अपने वायरल MMS वीडियो पर

वायरल एमएमएस कांड पर पहली बार कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी.

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुए अंजलि अरोरा के mms पर अंजलि अरोरा ने अपने नए गाने के रिलीज़ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी प्रतिक्रिया दी है. लॉकअप गेम अंजलि अरोरा ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

TikTok स्टार अंजलि अरोरा का इंटरनेट पर वायरल हुआ mms काफी तेजी से सोशल मीडिया और एडल्ट साइट पर वायरल हो रहा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंजलि अरोरा से इस mms पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने रोते हुए जवाब दिए.

उन्होंने इस मामले में जवाब दिए और बोला ये वीडियो वायरल होने के बाद उनपर और उनके परिवार पर क्या क्या बीत रही है. अंजलि अरोरा ने बातया के अभी मैं 21 साल की हु और इस उम्र में ये सब बर्दाश करना आसान नहीं है. इसी के साथ अंजलि अरोरा ने ये भी बताया के इस वीडियो में उनका नाम आने के बाद उनके माता पिता का क्या रिएक्शन था.

अंजलि अरोरा ने बोला मेरा भी छोटा भाई है जो इंटरनेट चलाता है

अंजलि अरोरा टिकटोक पर कच्चा बादाम गाने पर डांस करके वायरल हुई थी. उस समय उनका ये डांस तेजी से वायरल हुआ था. उसके बाद कंगना लानौत के शो थे लॉकअप से अंजलि अरोरा को एक नई पहचान मिली। उनका mms वीडियो वायरल होने के कुछ ही दिनों बाद उनका नया सांग “सैंयाँ दिल में आना रे” रिलीज हुआ है. जिसकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे उनके वायरल वीडियो के ऊपर जम कर सवाल पूछे गए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने अंजलि से सवाल पुछा 21 साल की उम्र में जब इतनी कामयाबी मिलती है, पॉपुलैरिटी आती है, लेकिन जब एमएमएस वीडियो हर जगह फैल रहा हो। क्या 21 साल की लड़की इसे सहन कर सकती है?

Read Also –

Anjali Arora MMS Viral Video Download

मैं ये सब झेलने को तैयार नहीं : अंजलि

इस पर अंजलि ने बोला मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, मेरा नाम और मेरी फोटो डालकर अंजलि अरोरा mms कहके वायरल कर रहे हैं. इन्ही सब ने मुझे बनाया था. उसका भी एक परिवार है, मेरा भी एक परिवार है। मेरा परिवार, और मेरा भाई सभी वीडियो देखता है। यह कहते हुए अंजलि रोने लगी।

सिर्फ यूट्यूब व्यूज और बदनाम करने के लिए किया जा रहा है

अंजलि ने बोला ये सब लोग सिर्फ यूट्यूब व्यूज और बादाम करने के लिए कर रहे हैं, मेरा भी परिवार है, छोटा भाई है जो इंटरनेट चलाता है और सभी वीडियो देखता है. एक छोटी बहन भी है और माता पिता हैं जिनके लिए ये सब सहना आसान नहीं है. मुझे बदनाम करने के लिए ये सब किया जा रहा है. लेकिन इस से क्या? लोग मेरी बराबरी नहीं कर पा रहे तो मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं उनके बारे में क्या कर सकती हूँ.

माता-पिता की प्रतिक्रिया के सवाल पर ये दिया जवाब

माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया थी? अंजलि ने इस पर जवाब दिया जब मैं लॉकअप से आई तो ये सब पहले से चल रहा है. चौथे हफ्ते के आस पास मेरे माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अंजलि के चेहरे के साथ कुछ फर्जी वीडियो चलाए जा रहे हैं। मेरे माता-पिता नहीं आए और मुझसे एक बात पूछी कि यह क्या है और क्या नहीं है। लेकिन कुछ दिन पहले ये सब बातें मेरे साथ फिर से होने लगीं। इतने गंदे कमेंट्स आ रहे हैं।

इस तरह तो बदनाम मत करो

जिसमे मैं हु ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं. सिर्फ व्यूज के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है के अंजलि अरोरा का एमएमएस है.

Read Also –

Anjali Arora MMS Telegram Channel Link

आखिर में अंजलि ने ये बोला

अंजलि ने आखिर में इस घिनौनी हरकत करने वालों से सवाल किया और कहा, ‘मुझे समझ आता है कि ये सब बहुत नॉर्मल हो गया है. किसी की भी फोटो एडिट कर दी. किसी का भी वीडियो एडिट कर दी. इसमें लोगों को मजा आने लगा है. और बहुत कूल होकर कहते हैं ‘यार ये देख न उसका ये हो रहा है, उसका वो हो रहा है.’ यार तुम किसी की इज्जत के साथ खेल रहे हो तुम्हें शर्म नहीं आती? अगर तुम्हारी मम्मी, तुम्हारी बहन के साथ ऐसा हो तो? क्या तुम्हारे अंदर इंसानियत खत्म हो चुकी है?’

Credits viralbollywood
Spread the love

Leave a Comment